संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प लेना ही बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर जी के लिए सच्ची श्रधांजलि होगी – अजय राय (पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार)

कैलाश सिंह विकास रिपोर्ट आनंद कुमार सिंह वाराणसी

वाराणसी। दिनांक 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती पर पूर्व मंत्री वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय राय ने एक बयान जारी कर कहा की मौजूदा परिवेश में जब देश मे संवैधानिक मूल्यों को कुचला जा रहा है ऐसे में संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प लेना ही बाबा साहब के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।भारत के संविधान निर्माता ‘भारत रत्न’ बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जी समाज के कमजोर व पिछड़े वर्गों के उत्थान के लिए आजीवन समर्पित रहे बाबा साहेब के आदर्श मूल्य एवं उच्च विचार हम सभी के लिए प्रेरणादायी हैं।संविधान के निर्माता भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती पर मेरा शत शत नमन..!!

महानगर कांग्रेस कमेटी के सँयुक्त तत्वाधान में रविंद्रपुरी स्तिथि डॉ0 भीमराव अंबेडकर जी के प्रतिमा पर महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में माल्यार्पण कर नमन किया गया।

माल्यार्पण करने वालो में महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे,चंचल शर्मा,किशन यादव,,,राज जयसवाल,कृष्णा गौड़,विकास पांडेय,मनोज पटेल,निक्की यादव,अजीत यादव समेत कई लोग उपस्थिति रहे।