गोरखपुर:- डोमिनगढ़ रेलवे स्टेशन पर उचक्के सक्रिय

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

लखनऊ जा रहे यात्री का मोबाइल छीना

गोरखपुर। माफिया पर सरकार बुलडोजर चला रही है और उनके अंदर दहशत भी बनीं हुई है किन्तु चिराग तले अंधेरा यह है कि मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर के रेलवे स्टेशन पर यात्री सुरक्षित नहीं है। सफ़र कर रहे यात्री का मोबाइल या बैग कब कौन छीन ले इसकी गारंटी नहीं है।

दरअसल चौरीचौरा थाना क्षेत्र के सोनबरसा बाजार के निवासी अादित्य कुमार पुत्र विनोद कुमार सोमवार को शाम को गोरखपुर रेलवे स्टेशन से कृषक ट्रेन से लखनऊ अपनी बहन को कालेज पहुंचाने जा रहे थे। डोमिंनगढ टी.टी टिकट चेकिंग कर रहे थे की आदित्य के पास टीटी पहुचे और टिकट चेक कर कहे कि आप का दूसरे डब्बे मे सीट है और डोमिनगढ उतर कर आप अपने डब्बे में चले जाना! डोमिंनगढ रेलवे स्टेशन पर आदित्य अपने सीट पर जाने के लिए डब्बे से उतर कर अपने डब्बे मे जा रहे थे की 4 की संख्या मे छिनैती करने वाले रेलवे स्टेशन पर मौजूद उचक्कों ने आदित्य के हाथ पर डंडे से वार कर ओप्पो F,11,प्रो जिस्का कीमत 15 हजार रुपये की मोबाइल छिनैती कर फरार हो गये। वही मौके पर मौजूद जी आरपी के सिपाही से शिकायत किया तो वह क्या जबाब दिया कि मेरा मोबाइल तो खुद गायब हो गया है मै किससे कहू।

फोन द्वारा आदित्य ने बताया कि चुकी ट्रेन का स्टापेज कम समय का था इसलिए इसकी लिखित शिकायत दर्ज नहीं हो पाई किन्तु मौजूद सुरक्षाकर्मी द्वारा इस तरह के जबाव से आहत महसूस कर रहा हूं। बताया गया कि इस तरह की वारदात इस स्टेशन पर अक्सर होता है और उचक्कों द्वारा ट्रेन के यात्रियों को ही शिकार बनाया जाता है ताकि उन्हें उतरकर शिकायत करने का मौका न मिले।