अनिल गुप्ता ने इंडिया टैलेंट फाइट शो “मेरी आवाज मेरी पहचान” में बनाई जगह , क्षेत्र में खुशी का माहौल

कृपा शंकर चौधरी ब्यूरो गोरखपुर

गोरखपुर। प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती वह गांव और शहर एवं गरीब और अमीर नहीं देखती। इसी को साबित करते हुए मोतीराम अड्डा शिवपुर के अनिल गुप्ता पुत्र ओम प्रकाश गुप्ता ने इंडिया टैलेंट फाइट शो “मेरी आवाज मेरी पहचान” एपिसोड 3 में जगह बनाते हुए क्षेत्र का नाम रोशन किया है। कार्यक्रम में चयन के उपरांत परिवार एवं जानने वालों में खुशी का माहौल है।

दरअसल खोराबार ब्लाक अंतर्गत शिवपुर मोतीराम अड्डा के अनिल गुप्ता की बचपन से ही संगीत के क्षेत्र में रुचि थी। इसी दरम्यान अक्टूबर 2021 में उत्तराखंड के रुड़की में इंडिया टैलेंट शो कार्यक्रम में भाग लेने का इन्हें मौका मिला और आखिरकार 16 लोगों के चयन में इन्होंने अपनी भी जगह बनाई।


अनिल गुप्ता से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि वह महान गायक किशोर कुमार जी के बहुत बड़े फैन शुरू से हैं इसके अलावा उन्होंने गायन के क्षेत्र में इलाहाबाद संगीत प्रयाग से शिक्षा ले रहे हैं। उन्होंने बताया की इंडिया टैलेंट फाइट शो मेरी आवाज मेरी पहचान के द्वारा यह तीसरा एपिसोड का कार्यक्रम था जिसमें उनका चयन हो चुका है और यह कार्यक्रम 20 अप्रैल 2022 से शाम को 4:00 बजे देखने को मिलेगा। यहां तक पहुंचने में उन्होंने अपने परिवार एवं मित्रों का सहयोग बताया।