मुख्यमंत्री ने रिंग रोड फेज-2 के निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया

कैलाश सिंह विकास वाराणसी

मुख्यमंत्री दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर वाराणसी पहुंचे

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर गुरुवार को रात्रि वाराणसी पहुंचे। लखनऊ से राजकीय वायुयान द्वारा वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर पहुचने के बाद मुख्यमंत्री सीधे श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे और वहां विधिवत दर्शन पूजन किया। श्रृंगार भोग आरती के दौरान पहुंचे मुख्यमंत्री ने बाबा के गर्भगृह के उत्तरी गेट पर बैठकर बाबा का दर्शन पूजन किया और लोक कल्याण की कामना की। इस दौरान कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने मंदिर की व्यवस्था की जानकारी दी। मुख्यकार्यपालक अधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने गर्मी में श्रद्धालुओं के लिए की गई पेयजल और टेंट की व्यवस्था के बारे में बताया।
तत्पश्चात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चिरईगांव विकास खंड के सन्धहा पहुंचे और वहाँ पर निर्माणाधीन रिंग रोड फेज 2 के निर्माण कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने निर्माण कार्य को मार्च, 2023 पूर्ण करने का निर्देश दिया। कार्यदायी संस्था के अभियंताओं ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से निर्माण कार्य के प्रगति के संबंध में मुख्यमंत्री को विस्तार से अवगत कराया।
इस दौरान उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, स्टांप एवं न्यायालय पंजीयन शुल्क राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल, विधायक सौरभ श्रीवास्तव, कमिश्नर दीपक अग्रवाल सहित अन्य लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।