पत्रकारों के समर्थन में मंगलवार को बलिया पहुंचेंगे सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर

 लखनऊ ब्यूरो

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में बीते दिन पेपर लीक मामले में फर्जी तरीके से तीन पत्रकारों के विरुद्ध कार्यवाही की गई और उन्हें गिरफ्तार का जेल भेज दिया गया। जिसके विरोध में बलिया के जिलाधकारी कार्यालय परिसर में पत्रकार संघर्ष मोर्चा के बैनर तले चल रहे धरना प्रदर्शन के बाद आज सोमवार से धरने पर बैठे सभी पत्रकार क्रमिक अनशन सुरू कर दिया है ।

पत्रकारों के समर्थन में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश राजभर कल दिनांक 26 अप्रैल दिन मंगलवार को 12:00 बजे पत्रकारों द्वारा शुरू किए गए क्रमिक अनशन में शामिल होंगे और पत्रकारों की आवाज को बुलंद करने का काम करेंगे. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के फेसबुक अकाउंट पर पार्टी की ओर से जानकारी सार्वजनिक की गई।

फेसबुक अकाउंट में पार्टी की ओर लिखा गया है कि उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार के विरोध में पत्रकारों द्वारा किए जा रहे क्रमिक अनशन धरना प्रदर्शन में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर मंगलवार को 12:00 बजे बलिया पहुंचकर पत्रकारों के समर्थन में पहुंचेंगे। 

यह है पूरा मामला 

पेपर लीक मामले में फर्जी तरीके से गिरफ्तार किए गए  तीन पत्रकारों की रिहाई की मांग को लेकर संयुक्त पत्रकार संघर्ष मोर्चा के बैनतर तले पत्रकारों का चल रहा धरना प्रदर्शन आज सोमवार को क्रमिक अनशन के रूप में जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में आरंभ हो गया है।  जिसमें जिला श्रमिक समन्वय समिति, भाकपा (माले), समाजवादी पार्टी, जिले के व्यापारी संगठन व छात्र संगठन, रसोइया संघ, अधिवक्ता संघ ने क्रमिक अनशन पर स्थल पर पहुंच कर पत्रकारों का समर्थन करते हुए एक स्वर से कंधे से कंधा मिलाकर चलने का एलान किया। पत्रकारों के समर्थन में आये सभी संगठनों की मांग है कि जनपद का भ्रष्ट डीएम व एसपी निलंबित नहीं किए जाते है और निर्दोष तीनों पत्रकारा बिना शर्त रिहा नहीं किए जाते है, तब तक हम लोग पत्रकारों के साथ जहां आदेश करेंगे।