अर्जुन के वृक्ष पर एक युवक की लाश उसी के शर्ट से 30 फिट ऊंचाई पर टगी मिलने से मचा हडकंप पुलिस जांच में जुटी

राकेश सिंह गोंडा

मनकापुर,गोण्डा ।मनकापुर- गोण्डा रेल प्रखंड के झिलाही रेलवे स्टेशन के समीप डाऊन साइड रेलवे ट्रेक के बगल लगे अर्जुन के वृक्ष में एक युवक की तीस फीट ऊंचाई पर उसी के शर्ट से टगी लाश मिली है। मनकापुर पुलिस ने लाश को पेड से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है उसके जेब से मिले आधार कार्ड से पता चला है कि वह बलरामपुर के सादुल्लाहनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला था।
सोमवार को दिन में लगभग तीन बजे मनकापुर -गोण्डा रेल प्रखंड के झिलाही स्टेशन के पहले बेलहनिया गांव की सीमा पर डाऊन साइड ट्रेक के बगल रेलवे में लगे अर्जुन के वृक्ष में एक युवक की लाश उसी के शर्ट से गले में बधी पेड से 30 फीट ऊपर टगी देख लोगो ने मनकापुर कोतवाली पुलिस को इसकी सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणो की मद्द से शव को पेड नीचे उतरवाने के बाद उसके जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान सुरेंद्र कुमार पुत्र रामबहादुर चौहान उम्र 24 वर्ष निवासी मुबारकपुर थाना सादुल्लाहनगर जनपद बलरामपुर के रूप में की गयी है।मनकापुर पुलिस ने इस सम्बंध में थाना सादुल्लाहनगर पुलिस को सूचित कर मृतक के परिजनो को सूचना पहुंचाया है। लोगो के बीच तरह-तरह की चर्चाओ का बाजार गर्म है लोग यह कह रहे है कि युवक तीस फुट ऊंचाई पर कैसे अपने शर्ट को गले में फिर पेड में बांधकर फांसी पर झूल गया। इसी बीच तमाम लोग यह भी कह रहे है की कही हत्या कर पेड पर शर्ट से गले में बाध साजिशन घटना को आत्म हत्या में बदलने की कोशिश तो नही है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता ने बताया है कि एक युवक का शव उसके शर्ट से गले में बधी अर्जुन के वृक्ष से टगी झिलाही स्टेशन के पहले मिली है शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है तथा उसके जेब में मिले आधार कार्ड के पते पर उसके परिजनो को सूचित कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जावेगी।