Test Ad
अमर शाहिद बंधू सिंह का मनाया गया 165 वा शहादत दिवस

अमर शाहिद बंधू सिंह का मनाया गया 165 वा शहादत दिवस


कृपा शंकर चौधरी 

गोरखपुर,चौरीचौरा। अमर शहीद बंधु सिंह के 165 वें शहादत दिवस पर शहीद बन्धू सिंह डिग्री कालेज करमहा सरदार नगर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अध्यक्षता लल्लन सिंह डिग्री कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य प्रद्युम्न त्रिवेदी ने किया एवं संचालन राजकुमार व्यास के द्वारा किया गया ‌। दूरदराज से आए सभी आगंतुकों का अजय कुमार सिंह उर्फ टप्पू द्वारा खुद स्वागत किया गया इसके उपरांत लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे।


अमर शहीद बंधु सिंह की शहादत दिवस के उपलक्ष में आयोजित इस कार्यक्रम में उनके पराक्रम और देश सेवा के संबंध में अलग-अलग वक्ताओं द्वारा अपनी राय व्यक्त की गई साथ ही तरकुलहा माता से उनके आगाध प्रेम को भी बताया गया।


इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए वक्ता धनंजय सिंह कौशिक ने कहा कि हमें अपने घरों पर देश के लिए मर मिटने वाल शहीदों का चित्र लगाने की आवश्यकता है। क्योंकि इन्हें देख कर हमारे बच्चे इनका अनुसरण करेंगे और भविष्य में देश के लिए समर्पित रहेंगे। 


चौरीचौरा के जनप्रतिनिधियों के चयन पर उठा प्रश्न


वक्ताओं द्वारा चौरी चौरा से संबंध रखने वाले शाहिद बंधू सिंह के क्षेत्र में जन समस्याओं की निराकरण न होने पर भी बात कही गई। विश्वकर्मा द्विवेदी सुरेश सिंह अरुण सिंह आदि ने इस बात पर जोर दिया कि चौरीचौरा में जनसमस्याओं का अंबार लगा हुआ है और जिन जनप्रतिनिधियों को चयन कर हमने भेजा है वह उन समस्याओं से निजात नहीं दिला पा रहे हैं। सोनबरसा से फूटहवा का मार्ग और कछार क्षेत्रों के जर्जर सड़क ताजा उदाहरण बताए गए। इस बात पर भी जोड़ दिया गया कि यदि हमने जनप्रतिनिधि चुनने में थोड़ी भी सावधानी बरती होती तो आज हमें यह दिन नहीं देखना पड़ता।


कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रद्युम्न द्विवेदी, प्रबंधक अजय कुमार सिंह (टप्पू),विश्वकर्मा द्विवेदी एवं उग्रसेन सिंह सहित शत्रुंजीत तिवारी सतीश उपाध्याय केसरी ओझा अरुण सिंह धनंजय सिंह सुभाष पासवान सुरेश सिंह विनय कुमार दुबे राजेश सिंह लौहर चौधरी आदि ने अपनी बात रखी। राजकुमार व्यास द्वारा अपने चिर परिचित अंदाज में कार्यक्रम का संचालन कर जोश भर दिया गया।


इस अवसर पर देवेन्द्र सिंह एडवोकेट,रामकेशर, उमाशंकर ,सत्येंद्र सिंह, राजेश सिंह ,अजय उपाध्याय, बबलू साहू ,अमरजीत पासवान, भागीरथी, विदेशी ,रामस्वरूप चौधरी, बेचन प्रसाद, गंगा प्रसाद गिरीश पांडे, दयाल, सोनू सिंह, साजन सिंह, राधारमण, मोहम्मद जावेद, सुदामा, भोला, कोइल, शिव सहाय, उमेश पटेल, सरफराज, जयप्रकाश, राजेंद्र सिंह, राघवेंद्र, सचिन, विजय, विनोद विश्वकर्मा आनंद प्रकाश सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे।

अमर शाहिद बंधू सिंह का मनाया गया 165 वा शहादत दिवस
Admin
Share: | | |
Comments
Leave a comment

Advertisement

Test Sidebar Ad
Search

Recent News

क्या है तहकीकात डिजिटल मीडिया

तहकीकात डिजिटल मीडिया को भारत के ग्रामीण एवं अन्य पिछड़े क्षेत्रों में समाज के अंतिम पंक्ति में जीवन यापन कर रहे लोगों को एक मंच प्रदान करने के लिए निर्माण किया गया है ,जिसके माध्यम से समाज के शोषित ,वंचित ,गरीब,पिछड़े लोगों के साथ किसान ,व्यापारी ,प्रतिनिधि ,प्रतिभावान व्यक्तियों एवं विदेश में रह रहे लोगों को ग्राम पंचायत की कालम के माध्यम से एक साथ जोड़कर उन्हें एक विश्वसनीय मंच प्रदान किया जायेगा एवं उनकी आवाज को बुलंद किया जायेगा।

Videos

Get In Touch

Call Us:
9454014312

Email ID:
tahkikatnews.in@gmail.com

Follow Us
Follow Us on Twitter
Follow Us on Facebook

© Tehkikaat News 2017. All Rights Reserved. Tehkikaat Digital Media Pvt. Ltd. Designed By: LNL Soft Pvt. LTD.